-->
Raat Akeli Hai (2020) Movie Review in Hindi

Raat Akeli Hai (2020) Movie Review in Hindi

Raat Akeli Hai film Review
Raat Akeli Hai (2020)

'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) 2020 की एक हिंदी भाषा में बनी Crime, Drama फिल्म है जिसे हनी त्रेहान ने डायरेक्ट किया है तथा जिसे अभिषेक चौबे और रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया तथा शिवानी रघुवंशी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिसकर्मी हैं जिसे एक व्यक्ति के मर्डर की इन्वेस्टिगेशन के लिए बुलाया जाता है जिसकी उसके शादी के रात ही हत्या हो जाती है।

Raat Akeli Hai फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नाम जटिल यादव है जो कि एक व्यक्ति के मर्डर की इन्वेस्टिगेशन के लिए बुलाया जाता है जिसकी हत्या उसकी शादी की रात ही हो जाती है और पूरा शक उसकी पत्नी राधा के उपर जाता है जो कि इस फिल्म में राधिका आप्टे बनी है। लेकिन धीरे धीरे केस की सारी कड़ियां सुलझती जाती हैं और मर्डर मिस्ट्री का सच सामने आता है। मौत का सच काफी चौंकाने वाला होता है और सारी कड़ियां भी एक दूसरे से जुड़ी होती हैं।

Raat Akeli Hai फिल्म को IMDb पर 9,788 यूजर द्वारा 7.4/10 रेटिंग मिली है और यूज़र भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं फिल्म में आपको इस तरह से दृश्य दिखाया गया है कि आप देख के चौंक जाएंगे। लेकिन फिल्म धीरे धीरे आपको बोर करने लगती है क्योंकि मर्डर मिस्ट्री सॉल्व होते होते बहुत ज़्यादा समय लग जाता है जिससे देखने वाले ऊबने लगते हैं। लेकिन इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तथा राधिका आप्टे ने बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है और उन्हें देख के बिल्कुल भी नहीं लगता कि ये ओवर एक्टिंग कर रहे हैं।