-->
Project Power (2020) Movie Review in Hindi

Project Power (2020) Movie Review in Hindi

Project Power (2020) Movie Review
Project Power (2020) Movie Review

प्रोजेक्ट पावर (Project Power) 2020 की एक एक्शन थ्रिलर क्राइम फिल्म है जिसे हेनरी जूस्ट और एरियल शुलमन द्वारा निर्देशित तथा एरिक न्यूमन और ब्रायन अंकलेस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म को स्क्रीन आर्केड सुपरमार्चे कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म की कहानी मैटसन टॉमलिन द्वारा लिखी गयी है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार जेमी फॉक्स, जोसफ गॉर्डन-लेविट, डोमिनिक फिशबैक, रोड्रिगो सैंटोरो, कोल्सन बेकर, ऐलेन मेल्डोनाडो तथा एमी लैंडेकर हैं। इस फिल्म को नेटफ़्लिक्स पर 14 अगस्त 2020 को रिलीज़ किया गया है।

Project Power फिल्म की कहानी एक रहस्यमयी गोली (ड्रग) की है। एक ऐसी दवा, जिसकी सिर्फ एक गोली लेने से उपयोगकर्ता में 5 मिनट के लिए अप्रत्याशित सुपरपावर मिल जाती है जोकि बहुत ही खतरनाक है। लेकिन जब गोली शहर न्यू ओर्लियांस में खतरनाक स्तर तक अपराध को बढ़ाती है, तो एक स्थानीय पुलिस फ्रैंक शेवर (जोसेफ गॉर्डन-लेविट), एक किशोर डीलर रॉबिन रेली (डोमिनिक फिशबैक) और एक पूर्व सैनिक आर्ट (जेमी फॉक्स) जिसके पास सुपरसुपरपॉवर्स हैं, साथ मिलकर सुपरपॉवर देने वाली गोली के वितरण को रोकने के लिए एक टीम बनाते हैं और इस ख़तरनाक दवा की सप्लाई को रोकते हैं।

Project Power फिल्म को 6/10 IMDb रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं जैसे- मस्ट वॉच, स्ट्रांग ऐक्टिंग, पॉवरफुल विज़ुअल्स, ग्रेट स्पेशल इफेक्ट्स, फ़ास्ट-पेस्ड, इंटेंस, यूनिक, फन और सस्पेंसफुल। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। इस फिल्म में आपको कई एक्शन सीन्स मिलते हैं और साथ ही सुपरपॉवर्स का इस्तेमाल भी देखने को मिलता है। इस फिल्म में जेमी फॉक्स की एक्टिंग भी ज़बरदस्त रही है। इस फिल्म की अवधि 1h51m है और आपको इस फिल्म में कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा की फिल्म बोर कर रही है क्योंकि ये फिल्म एक्शन से भरपूर है।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now