-->
Lootcase [2020] | Movie Review

Lootcase [2020] | Movie Review

Lootcase [2020] | Movie Review
Lootcase [2020]

Overview

लूटकेस [Lootcase] 2020 की एक ड्रामा/कॉमेडी फिल्म है जिसे राजेश कृष्णन द्वारा बनाया गया है। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ कंपनी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार कुनाल खेमू, रसिका दुग्गल, विजय राज, आर्यन प्रजापति तथा रणवीर शौरी हैं। इस फिल्म को Disney+ Hotstar पर 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया गया है।

Film Story

Lootcase फिल्म में कुनाल खेमू का नाम नंदन कुमार है और नंदन कुमार को इस फिल्म में कहीं से एक सूटकेस मिलता है जिसमें बहुत सारे पैसे होते हैं लेकिन उसे नहीं पता होता की वो पैसे किसके हैं और इन पैसों का उसे क्या करना चाहिए बस इसी सूटकेस के पीछे कई और लोग भी लग जाते है तो कैसे नंदन कुमार उस सूटकेस को बचाता है या कोई और इस सूटकेस को लूट के ले जाएगा यहीं इस फिल्म की कहानी है।

Review

Lootcase फिल्म को IMDb पर 8,330 लोगों द्वारा 7.3/10 रेटिंग मिली है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की ये फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। इस फिल्म में आपको कई सीन्स मिलते है जिसे देखकर आप अपनी हसी को रोक ही नहीं पाएंगे। इस फिल्म में कुनाल खेमू की एक्टिंग भी ज़बरदस्त रही है। इस फिल्म की अवधि 2h12m है और आपको इस फिल्म में कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा की फिल्म बारे कर रही है क्युकी हर पल आपको हसाने के लिए अच्छे अच्छे डायलॉग इस फिल्म में बोले गए है।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now