-->
Bloodshot [2020] | Movie Review

Bloodshot [2020] | Movie Review

Bloodshot [2020] | Movie Review
Bloodshot [2020]

Overview

ब्लडशॉट [Bloodshot] 2020 की एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है जो वैलिंट कॉमिक्स के कैरेक्टर ब्लडशॉट पर आधारित है।यह एक वैलिंट कॉमिक्स 'शेयर्ड सिनेमैटिक यूनिवर्स' के भीतर सेट की गई फिल्मों की एक श्रृंखला में से पहली फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक डेविड एस एफ विल्सन हैं और जेफ वाडलो और एरिक हेस्सेरर ने इस फिल्म की स्क्रीनप्ले तथा वाडलो ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म में विन डीजल, ईज़ा गोंज़ालेज़, सैम ह्यूगन, टोबी केबेल और गाइ पीयर्स है। ये फ़िल्म एक मरीन पर आधारित है जो अपनी वाइफ को बचाते हुए मारा जाता है, लेकिन एक संगठन द्वारा इसे एक बार फिर से नैनो टेक्नोलॉजी की मदद से ज़िंदा किया जाता है और इसके सुपरपावर आ जाती है।

Film Story

इस फिल्म में रे गैरिसन (विन डीजल) अपनी पत्नी को बचाते हुए मारा जाता है। लेकिन वैज्ञानिकों की एक टीम द्वारा मरीन को फिर से ज़िंदा किया जाता है। उसे ज़िंदा करने के लिए नैनो टेक्नोलॉजी यूज़ की जाती है जिसकी वजह से वह एक सुपरह्यूमन, बायोटेक किलिंग मशीन - ब्लडशॉट बन जाता है और उसमे अद्भुत ताकत आ जाती है लेकिन रे गैरिसन अपनी याददाश्त खो देता है और उसका फायदा उठा कर डॉ. एमिल हार्टिंग (गाइ पीयर्स) उसके दिमाग में अपने दुश्मनो की तस्वीर डाल देता है और वह उस आदमी को याद करता है जिसने उसे और उसकी पत्नी दोनों को मार दिया था और वह बदला लेने के लिए वहां से बाहर जाता है और बार बार डॉ. एमिल हार्टिंग के दुश्मनो को मारता है लेकिन बाद में उसे लगने लगता है की उसके साथ साजिश की जा रही है और वो उस साजिश से बचने के लिए केटी (ईज़ा गोंज़ालेज़) और विलफ्रेड विगंस (लामोर्न मॉरिस) की मदद लेता है।


Review

सोनी पिक्चर्स द्वारा 13 मार्च, 2020 को अमेरिका में ब्लडशॉट को रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म ने दुनिया भर में $37 मिलियन की कमाई की। COVID-19 महामारी के कारण दुनिया भर में थिएटर बंद होने की वजह से दो सप्ताह के अंदर ही इस फिल्म को सोनी ने डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया। यहीं कारण है की इस फिल्म को उतने दर्शक नहीं देख पाए जितने देखने चाहिए थे और ये फिल्म फ्लॉप हो गयी। हालाँकि फिल्म में सभी ने अच्छी एक्टिंग की है और फिल्म की स्टोरी भी अच्छी थी इसीलिए इस फिल्म को 83% गूगल यूजर ने पसंद किया है। इस फिल्म को IMDb पर 48,669 यूजर से 5.7/10 रेटिंग मिली है। अगर आपने इस फिल्म को अबतक नहीं देखा तो देख लीजिये क्योंकि फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन दिखाया गया है।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now