-->
Ghoomketu [2020] | Movie Review

Ghoomketu [2020] | Movie Review

Ghoomketu [2020] | Movie Review
Ghoomketu [2020]

Overview

'घूमकेतु' (Ghoomketu) 2020 की एक बॉलीवुड की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा लिखा गया है और उन्हीं के द्वारा डायरेक्ट भी किया गया है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), रागिनी खन्ना (Ragini Khanna), और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) नजर आएंगे और कैमियो में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह भी दिखाई देते हैं। इस फिल्म का निर्माण दो प्रोडक्शन बैनर फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स के तहत किया गया है और 22 मई 2020 को ZEE5 मंच के माध्यम से रिलीज़ किया गया। इस फिल्म की अवधि 1h 48m है।

Film Story

इस फिल्म की कहानी यूपी के एक छोटे से शहर के एक लेखक घूमकेतु की है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई भाग जाता है। कुछ शुरुआती असफलताओं के बाद, वह खुद को साबित करने और बॉलीवुड लेखक के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए खुद को 30 दिन का समय देता है। इन 30 दिनों में जो कुछ भी होता है, वह हास्यपूर्ण घटनाओं और किस्सों से भरपूर है। कहानी बहुत ही रोमांचक है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।



Review

इस फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। फिल्म को रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- फन, फनी कैरेक्टर्स, बोरिंग, फनी, फील-गुड, स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, यूनिक, माइंडलेस, इल्लॉजिकल, और सिली। फिल्म की रेटिंग और टैग्स को देखकर तो यहीं लगता है कि इस फिल्म को कुछ लोगों ने पसंद किया है और कुछ ने नापसंद। तो आप इस फिल्म को देखिये और खुद डिसाइड कीजिए कि फिल्म अच्छी है बुरी।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now