-->
Fantasy Island (2020) Full Movie Review

Fantasy Island (2020) Full Movie Review

Fantasy Island (2020) Movie Review in Hindi
Fantasy Island (2020)

Overview

फंतासी आइलैंड (Fantasy Island) 2020 में बनी एक सुपरनेचुरल हॉरर - थ्रिलर फिल्म है जिसे अमेरिकन फिल्म डायरेक्टर जेफ़ वाडलो ने बनाया है। इस फिल्म को 6 फरवरी 2020 को नाइजीरिया में रिलीज़ किया गया था तथा 14 फरवरी को इसे अमेरिका और भारत में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में एक अद्भुत आइलैंड को दिखाया जाता है जहां पर कुछ लोगो को इन्वाइट किया जाता है और फिर वहां पर जो कुछ भी होता है यहीं इस फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में लूसी हेल, माइकल पैन्या, मैगी क्यू, ऑस्टिन स्टोवेल, जिमी ओ यांग, पोर्टिआ डूबलेडे, माइकल रुकर तथा पारिसा फिट्ज - हेंले हैं।

Film Story

इस फिल्म में चार लोगो को एक कॉन्टेस्ट जीतने पर फंतासी आइलैंड पर आने के लिए इन्वाइट किया जाता है जिसके मालिक माइकल पैन्या यानी कि मिस्टर रोर्के हैं। वहां पर मिस्टर रोर्के इन सभी को बताते हैं कि यहां पर आप अपने फंतासी यानी सपनों को एक बार जी सकते हैं लेकिन ध्यान रहे कि सपने का अंत आपके अनुसार अच्छा या बुरा होगा। बस यही फिल्म की कहानी है। और आगे की कहानी के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

Review

इस फिल्म को IMDb पर 26,019 यूजर द्वारा 4.9/10 रेटिंग मिली है। इस फिल्म की अवधि 1h 48m है। इस फिल्म का बजट 70 लाख USD था तथा इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.73 करोड़ USD था। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग्स नहीं मिले क्युकी ये फिल्म 1960 की बनी टीवी सीरीज की कहानी पर बेस्ड है। ये फिल्म सिर्फ एक ही कैरेक्टर मैलेनी कोल यानी लूसी हेल के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म में आपको लगता होगा कि माइकल पैन्या का अच्छा रोल होगा। लेकिन आपको फिल्म में कहीं भी ऐसा देखने को नहीं मिलता। उनका किरदार ना के बराबर है। और तो और इस फिल्म में बाकी कैरेक्टर को भी ज़्यादा अच्छी तरह से नहीं दिखाया गया है। यहीं कारण है कि इस फिल्म को लोगों ने ज़्यादा पसंद नहीं किया। अगर आप इस फिल्म को घर पर देखना चाहते हैं तो ही सही है क्योंकि ये फिल्म थिएटर में देखने वाली फिल्म नहीं है।
You have to wait 15 seconds.

Visit Now