-->
Extraction [2020] | Movie Review

Extraction [2020] | Movie Review

Extraction [2020] | Movie Review
Extraction [2020]

Extraction Review

हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थॉर' और 'अवेंजर्स' सीरीज के प्रमुख और सबके चहेते क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के प्रमुख कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ, रणदीप हुड्डा, रुद्राक्ष जयसवाल, डेविड हारबोर तथा पंकज त्रिपाठी हैं। इस फिल्म की IMDb Rating 6.7/10 है।

फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ टायलर रेक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी इंटरनेशनल डॉन ओवी महाजन सीनियर का किरदार निभा रहे हैं जो कि जेल में बंद रहते हैं। उसका बेटा ओवी महाजन (रुद्राक्ष जयसवाल) को किडनैप कर लिया जाता है। जैसे कि फिल्म में दिखाया गया है ओवी महाजन एक इंटरनेशनल डॉन का बेटा है इसलिए उसके किडनैप हो जाने पर उसे बचाने के लिए फियरलेस ब्लैक मार्केट मशीनरी टायलर रेक यानी क्रिस हम्सवर्थ को हायर किया जाता है। यह फिल्म टायलर रेक द्वारा ओवी महाजन को बचाने के इर्द गिर्द घूमती है। ओवी महाजन को बचाते हुए तथा कई मुश्किलों का सामना करते हुए अंत में टायलर रेक यानी क्रिस हम्सवर्थ को गोली लगने के कारण वह मर जाता है।



फिल्म एक्सट्रैक्शन को एंथोनी रुसो तथा क्रिस हम्सवर्थ द्वारा प्रोड्यूस किया गया है तथा फिल्म के डायरेक्टर सैम हरग्रेव हैं। इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ एक्शन सीन करते नजर आते हैं जो कि उन पर बहुत अच्छा लगता है। इस फिल्म में क्रिस हम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा के बीच लड़ाई होती है। इस सीन में दोनों ही एक्शन करते हुए बहुत ही अच्छे लगते है। यह फिल्म 1 घंटे 57 मिनट की अमेरिकन एक्शन फिल्म है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल 2020 को रिलीज़ किया गया था।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now