-->
Khuda Haafiz [2020] | Movie Review

Khuda Haafiz [2020] | Movie Review

Khuda Haafiz [2020] | Movie Review
Khuda Haafiz [2020]

'खुदा हाफ़िज़' रिव्यू

फारूक कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म खुदा हाफ़िज़ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म को अभिषेक पाठक और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्देशित किया गया है।इस फिल्म की IMDb Rating 8/10 है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल, शिवलीका ओबेरॉय, अनु कपूर, आहाना कुमरा तथा शिव पंडित ने काम किया है।

खुदा हाफ़िज़ फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।  इस फिल्म में 2007-08 में चल रहे आर्थिक मंदी के बारे में बताए गया है, जब लोग नौकरी पाने के लिए विदेश जाते थे। इस फिल्म में विद्युत जामवाल एक समीर चौधरी नाम के आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो कि पेशे से एक इंजीनियर है। शिवलीका ओबेरॉय फिल्म में नरगिस नाम की एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में समीर चौधरी का विवाह मुस्लिम लड़की नरगिस से हो जाता है। कुछ समय बाद देश में चल रही आर्थिक मंदी के कारण दोनों की नौकरियां छूट जाती हैं। नौकरी छूटने के बाद दोनों दूसरे देश जाकर नौकरी करने तथा पैसे कमाने के बारे में सोचते हैं। वह फैसला करते हैं कि नौकरी करने के लिए दूसरे देश नोमान जाएंगे और कुछ समय बाद कुछ पैसे कमा कर वापस अपने देश लौट आएंगे। दोनों दूसरे देश जाने के लिए वीजा अप्लाई करते हैं। नरगिस समीर से पहले ही नोमान चली जाती है। नरगिस नोमान में फस जाती है। वह समीर को इस बारे में बताती है। समीर नरगिस को बचाने के लिए जाता है। कहानी समीर द्वारा नरगिस को बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म में विद्युत जामवाल एक अलग ही किरदार में दिखाई देते हैं। अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में विद्युत एक्शन सीन में नहीं दिखाई देते हैं। फिल्म में वह एक आम इंसान का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में शिवलीका ओबेरॉय का भी कुछ खास किरदार नहीं है। वह इस फिल्म में ज्यादा दिखाई नहीं देती हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल बहुत ही कम एक्शन करते नज़र आते हैं।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now