-->
Dream Girl [2019] | Movie Review

Dream Girl [2019] | Movie Review

Dream Girl [2019] | Movie Review
Dream Girl [2019]


Overview

'ड्रीम गर्ल' 2019 बॉलीवुड की रोमांस कॉमेडी फिल्म है जिसे राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, नुशरत भरुचा, अन्नू कपूर, विजय राज, और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी निर्माण डी. सिंह और राज शांडिल्य द्वारा लिखी गयी है और बालाजी मोशन पिक्चर्स और ALT एंटरटेनमेंट कम्पनीज़ द्वारा प्रोड्यूस की गयी है और पेन मरुधर एंटरटेनमेंट द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की गयी है। फिल्म के गाने मीत ब्रोज़ द्वारा कंपोज़ किये गए हैं और गानों के लिरिक्स  कुमार और शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए हैं। ये फिल्म 13 सितम्बर, 2019 को रिलीज़ हुई थी और इसकी अवधि 2h15m है।

Film Story

फिल्म में आयुष्मान खुराना ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसके पास एक महिला की आवाज में बात करने की क्षमता है। वह नौकरी की तलाश में रहता है और उसे महिला की आवाज में बात करने की क्षमता के कारण हर महीने 70,000 की सैलरी देने वाले कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है जहां केवल महिलाएं काम करती हैं। करम [Ayushmann Khurana], पूजा नाम की लड़की बनकर फ़ोन पर बातें करना शुरू करता है और अपनी आवाज़ से सभी को चौंका देता है। लेकिन पूजा कौन है ये कोई नहीं जानता।

फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार है कॉमेडी से भरपूर है। कहानी पूरी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


Review

इस फिल्म की IMDb रेटिंग 7/10 है। 93% गूगल यूज़र्स ने इसे पसंद किया है। यूज़र्स ने रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Must Watch, Strong-Acting, Funny, Fun, Hilarious, Romantic, Fresh, Feel-Good, Funny Characters,  Family Movie और Paisa Vasool. इस फिल्म के गाने लोगों को काफ़ी पसंद आये। इस फिल्म का बजट 33 करोड़ रुपये था और इसका टोटल बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 200.8 करोड़ रुपये रहा। फिल्म की रेटिंग देख कर ये कह सकते हैं कि इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है। फिल्म काफ़ी एंटरटेनिंग है। आप फिल्म को अंत तक देख सकते हैं वो भी बिना बोर हुए।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now