-->
Underwater 2020 Hollywood Full Movie Review

Underwater 2020 Hollywood Full Movie Review

Underwater [2020] | Movie Review
Underwater [2020]


Underwater 2020 Overview

Underwater [अंडरवाटर] 2020 की Hollywood की एक Sci-Fi, Action Horror Thriller फिल्म है जिसे विलियम यूबैंक [William Eubank] ने डायरेक्ट किया है और पीटर चेर्निन [Peter Chernin], जेनो टॉपिंग [Jenno Topping], और टोनिया डेविस [Tonia Davis] ने TSG Entertainment और Chernin Entertainment प्रोडक्शन कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को 20th Century Fox द्वारा distribute किया गया है।

Underwater 2020 Star Casts

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में क्रिस्टन स्टीवर्ट [Kristen Stewart], विन्सेंट कैसेल [Vincent Cassel], जेसिका हेनविक [Jessica Henwick] और ममौदौ अथी  [Mamoudou Athei] नजर आएंगे।

Underwater 2020 Release Date

Underwater फिल्म को 10 January 2020 को USA में रिलीज़ किया गया। फिल्म की अवधि 1h 35m है।

Underwater 2020 Film Story

Underwater फिल्म की कहानी मैरियाना ट्रेंच के तल पर ड्रिलिंग स्टेशन पर workers के एक समूह की है।ड्रिलिंग स्टेशन में एक अज्ञात और बड़े पैमाने पर भूकंप आता है। Workers भूकंप के बाद रहस्यमय और घातक जीवों का सामना करते हैं, जिन्हें अभी तक किसी ने नहीं देखा है। ऐसे खतरनाक जीवों का सामना करते हुए उन्हें दूसरे स्टेशन पर पहुँचने के लिए समुद्र तल पर से अपना रास्ता खोजना है।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और सस्पेंस से भरपूर है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Underwater 2020 Full Movie Review

Underwater फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। इस फ़िल्म को कुछ लोगों ने पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Dark, Suspenseful, Powerful Visuals, Tense, Must Watch, Strong Acting, Intense, Creepy, Great Special Effects और Underrated. फिल्म सस्पेंस और हॉरर से भरपूर है। फिल्म को 81% Google Users ने लाइक भी किया गया है।

इस फिल्म का बजट $50-80 million था और इसका total world-wide collection $40.9 million रहा। Underwater 20th Century Fox Brand के तहत रिलीज़ होने वाली आखिरी फिल्म थी, क्योंकि अब इसका नया owner The Walt Disney Company है, और नए मालिक The Walt Disney Company ने इस फिल्म के रिलीज़ होने के एक हफ्ते बाद ही कंपनी का नाम 20वीं शताब्दी स्टूडियो [20th Century Studios] में बदल दिया।

तो अगर आप कोई suspenseful, horror, thriller फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Underwater' देख सकते हैं।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now