-->
Doordarshan [2020] | Full Movie in Hindi Review

Doordarshan [2020] | Full Movie in Hindi Review

Doordarshan [2020] | Movie Review
Doordarshan [2020]

Doordarshan Full Movie in Hindi Review 2020 Movie in Hindi

Doordarshan Full Movie in Hindi Overview

दूरदर्शन [Doordarshan] 2020 की Bollywood की एक Comedy Drama फिल्म है जिसे गगन पुरी [Gagan Puri] ने लिखा और डायरेक्ट किया है और ऋतु आर्या [Ritu Arya] और संदीप आर्या [Sandeep Arya] ने Arya Films Production Company के तहत प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को PVR Pictures द्वारा distribute किया गया है।

Doordarshan फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको माही गिल [Mahie Gill], डॉली आहलूवालिया [Dolly Ahluwalia], मनु ऋषि चड्ढा [Manu Rishi Chaddha], राजेश शर्मा [Rajesh Sharma], सुप्रिया शुक्ला [Supriya Shukla] और मेहक मनवानी [Mehak Manwani] देखने को मिलेंगे।

Doordarshan फिल्म को 28 February 2020 को थिएटर में रिलीज़ किया गया और बाद में 27 July 2020 को Netflix पर रिलीज़ किया गया। इस फिल्म की अवधि 1h 68min है।
 

Doordarshan Full Movie in Hindi Film Story

Doordarshan फिल्म की कहानी बहुत ही हास्यात्मक है जब 30 साल के कोमा के बाद अचानक एक दिन परिवार की दादी कोमा से जाग जाती है, तो जो माता-पिता अपने तलाक के बारे में बात कर रहे होते हैं, वे अपनी शादी को फिर से शुरू करने और घर में शांति बनाए रखने के लिए मजबूर होते हैं। पूरी कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और कॉमेडी से भरपूर है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती है।
 


Doordarshan Full Movie in Hindi Review

Doordarshan फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.2/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने पसंद किया है जिन्होंने इस फिल्म को Rating ही कई Tags भी दिए हैं जैसे; Must Watch, Funny, Heart-Warming, Hilarious, Underrated, Feel-Good, Funny Characters, Strong Acting, Fun, और Family Movie. यहीं कारण है कि इस फिल्म को 93% Google User द्वारा like किया गया है। इस फिल्म को अच्छी रेटिंग मिलने का और लोगो द्वारा पसंद किये जाने का कारण इस फिल्म में दिखाए गए दृश्य और कॉमेडी है। इसीलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं। तो अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जल्दी से देख लीजिये और पता कीजिये की इसकी रेटिंग जो लोगो द्वारा दी गयी है वो सही है या नहीं।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit