-->
Torbaaz 2020 | Bollywood Movie Review

Torbaaz 2020 | Bollywood Movie Review

Torbaaz 2020 | Bollywood Movie Review
Torbaaz 2020

Overview

Torbaaz 2020 की Bollywood की एक Action, Sport, Drama film है। इस film को 'Girish Malik' ने लिखा है तथा इस Film को Direct भी किया हैं। इस film को 'Raju Chadha, Rahul Mittra, Puneet Singh और 'Girish Malik' ने 'Clapstem Entertainment' & 'Rahul Mittra Films' Production Company के तहत Produce किया है। Torbaaz film को Netflix द्वारा Distribute किया गया है।

Torbaaz film में आपको मुख्य भूमिका में 'Sanjay Dutt', 'Nargis Fakhri', 'Rahul Dev', 'Gavie Chahal', 'Rahul Mittra' और 'Kuwaarjeet' देखने को मिलेंगे।

Torbaaz film को 11 December 2020 को Netflix पर Hindi Language में Release किया गया है।

Story

Torbaaz film की कहानी एक पूर्व-सेना चिकित्सक नसीर [Sanjay Dutt] के इर्द-गिर्द घूमती है जो Afghanistan के एक शरणार्थी शिविर में Duty पर है। लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि Afghanistan के बच्चो को की आत्मघाती हमलावर बनाया जा रहा है वो भी उन्हें ये विश्वास दिलाकर कि दुश्मन को मारना ही जीवन का उदेश्य है।

लेकिन नसीर को जैसे ही ये बात पता चलती है वह उन बच्चो को इस दलदल से निकालने और इन बच्चो के मन में ख़ुशी  Cricket का सहारा लेता है। कहानी काफी रोमांचक है और Nargis Fakhri ने भी इस फिल्म में काफी अच्छी भूमिका निभाई है।

Review

Torbaaz film अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है इसलिए इस film को अभी लोगो ने 6.2/10 Rating दी है इस फिल्म को 87% Google User ने like भी किया है। इस film की story को देख कर ये तो बिल्कुल लगता है की इस film को लोग पसंद ज़रूर करेंगे। तो Friends अगर आपने अब तक इस Action, Thriller film को नहीं देखा है तो जल्दी से Torbaaz film को अपने दोस्तों के साथ देख लीजिये।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit