-->
Durgamati: The Myth 2020 | Full Movie Bollywood in hindi Review

Durgamati: The Myth 2020 | Full Movie Bollywood in hindi Review

Durgamati: The Myth 2020 | Bollywood Film Review
Durgamati: The Myth 2020

Overview

Durgamati: The Myth 2020 की Bollywood की एक Horror, Thriller film है। इस film को 'G. Ashok' ने लिखा है तथा इस Film को Direct भी किया हैं। इस film को 'Vikram Malhotra, Bhushan Kumar, Akshay Kumar' और 'Krishan Kumar' ने 'Abundantia Entertainment', 'T-Series' और 'Cape of Good Films' Production Company के तहत Produce किया है। Durgamati: The Myth film को Amazon Prime Video द्वारा distribute किया गया है।

Durgamati: The Myth film में आपको मुख्य भूमिका में 'Bhumi Pednekar', 'Arshad Warsi', 'Jisshu Sengupta' और 'Mahie Gill देखने को मिलेंगे।

Durgamati: The Myth film 2018 की सुपरहिट South Indian film 'Bhaagamathie' की Remake है।

Durgamati: The Myth film को 11 December 2020 को Amazon Prime Video पर Hindi Language में Release किया गया है।

Story

Durgamati: The Myth film की कहानी एक भुतिआ घर की है जिस घर में भूतो का साया है। कुछ दिनों पहले कुछ बेशक़ीमती मूर्तियां चोरी हो जाती हैं और एक मंत्री ईश्वर प्रसाद [Arshad Warsi] लोगों का दिल जीतकर यह दावा करते हैं कि अगर सरकार 15 दिनों के भीतर मूर्तियों को वापस लाने में विफल रही, तो वह हमेशा के लिए राजनीति छोड़ देंगे। एक नौकरशाह को पूछताछ के लिए उस भुतिआ घर में कैद किया गया है। लेकिन फिल्म में ट्विस्ट देखने को तब  मिलता है जब फिल्म की हीरोइन [Bhumi Pednekar] के अंदर एक भूत घुस जाता है।

Review

Durgamati: The Myth film अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है इसलिए इस film को अभी लोगो ने 3.7/10 Rating दी है अभी इस फिल्म को ज़्यादा लोगो ने नहीं देखा है इसलिए इसकी रेटिंग अभी लेकिन जैसे जैसे लोग इस फिल्म को देखेंगे उन्हें ये फिल्म ज़रूर पसंद आएगी क्योंकि जब 'Bhaagamathie' फिल्म 2018 में Telugu भाषा में रिलीज़ हुई थी तब ये एक बड़ी हिट रही थी और इससे ये अंदाज़ा तो लगाया ही जा सकता है की इस film को हिंदी में देखने के बाद तो लोग इसे ज़रूर पसंद करेंगे।

तो Friends अगर आपने अब तक इस Horror, Thriller film को नहीं देखा है तो जल्दी से Durgamati: The Myth film को अपने दोस्तों के साथ देख लीजिये।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit