-->
Unhinged [2020] | Movie Review

Unhinged [2020] | Movie Review

Unhinged [2020] | Movie Review
Unhinged [2020]

Overview

अनहिन्जड [Unhinged] 2020 की Hollywood की एक Action Mystery Thriller फिल्म है जिसे डेरिक बोर्टे [Derrick Borte] ने डायरेक्ट किया है और एंड्र्यू गन [Andrew Gunn], लीज़ा एल्ज़े [Lisa Ellzey] और मार्क गिल [Mark Gill] ने Ingenious Media और Burek Films Production Company के तहत इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को कार्ल एल्सवर्थ [Carl Ellsworth] ने लिखा है

Unhinged फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको रुसल क्रो [Russell Crowe], केरेन पिस्टोरियस [Caren Pistorius], गैब्रिएल बैटमैन [Gabriel Bateman], जिम्मी सिम्पसन [Jimmi Simpson] और ऑस्टिन पी. मैकेंज़ी [Austin P. McKenzie] नज़र आएंगे।

Unhinged फिल्म को July 16, 2020 को Germany में और August 21, 2020 को United States में Solstice Studios द्वारा रिलीज़ किया गया है। फिल्म की अवधि 1h 30min है।

Film Story

Unhinged फिल्म की कहानी एक young lady की है, जो उसके और एक मानसिक रूप से बीमार अजनबी के साथ हुए एक रोड रेज की घटना के बाद आतंकित है। इसके बाद बिल्ली और चूहे का एक खतरनाक खेल शुरू होता है जो साबित करता है कि आप कभी नहीं जान पाते कि आप किसके बगल में गाड़ी चला रहे हैं। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Review

Unhinged फ़िल्म की IMDb Rating 6.0/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Terrifying, Suspenseful, Gripping, Violent, Intense, Unsettling, Shocking, Tense, Graphic और Disturbing. इतना ही नहीं इस फिल्म को 76% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है। फिल्म का बजट $33 million था और इसका total worldwide collection $42.8 million रहा। Critics से इस फिल्म को mix reviews मिले हैं और तो और Crowe के प्रदर्शन की प्रशंसा की। लेकिन इस फिल्म को जितना एडवांटेज मिलना चाहिए था उतना नहीं मिल पाया।  
 
फिल्म की Rating और tags को देखकर लगता है कि लोगों को ये फिल्म अच्छी लगी पर बहुत अच्छी नहीं लगी। तो अगर आप ये जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों है तो इसके लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी और अगर आप कोई mysterious action thriller film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Unhinged' एक बार ज़रूर देखें। ये फिल्म आपको काफ़ी पसंद आएगी।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit