-->
Prati Roju Pandage (2019) Har Din Diwali (2020) Movie Review

Prati Roju Pandage (2019) Har Din Diwali (2020) Movie Review

Prati Roju Pandage [2019] | Har Din Diwali [2020]

Prati Roju Pandage [Har Din Diwali]  [2019] की South की एक Family, Drama फिल्म है। इस फिल्म को मारुति दसारी [Maruthi Dasari] ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को देव दत्त [Deva Datta] लिखा है। इस फिल्म को बनी वासु [Bunny Vasu] और अल्लू अरविंद [Allu Aravind] ने UV Creations और GA2 Pictures प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है और इस फिल्म को Netflix द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।

Har Din Diwali फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको साई धर्म तेज [Sai Dharam Tej], राशी खन्ना [Rashi Khanna], सत्यराज [Sathyaraj] और राव रमेश [Rao Ramesh] नज़र आएंगे।

Prati Roju Pandage फिल्म को 20 December 2019 को Theatre में Telugu भाषा में रिलीज़ किया गया था। अभी हाल ही में 15 November 2020 को इस फिल्म का 'Har Din Diwali' नाम से Hindi भाषा में Sony Max पर Premier है। इस फिल्म की अवधि 2h 6min है।

Har Din Diwali फिल्म की कहानी दादा और पोते के बीच एक गहरे सम्बन्ध को दर्शाती है। फिल्म में रघु रमैया की उम्र 75 वर्ष से भी अधिक है। उन्हें एक दिन अस्पताल में पता चलता है कि अब उनके पास ज़्यादा समय नहीं बचा है। जब ये बात उनके पोते साई तेज [Sai Dharam Tej] को पता चलती है तो वह तुरंत विदेश से उनके पास लौट आता है। अब साई का एकमात्र उद्देश्य ये हो जाता है कि वह अपने दादा को कैसे खुश रखे और उनकी हर एक छोटी से छोटी ख्वाहिशें को पूरी करे।

तो क्या साई अपने मकसद में कामयाब हो पाता है? क्या रघु रमैया के सपने पूरे होते हैं? इस  बात का पता आपको तभी चलेगा जब आप ये फिल्म देखेंगे। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Prati Roju Pandage 2019 फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.1/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने काफ़ी पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Family Movie, Touching, Fun, Emotional, Funny, Feel-Good, Good Songs, Must Watch, Hilarious और Heart-Warming. इतना ही नहीं इस फिल्म को 91% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है।

Har Din Diwali फिल्म का Budget ₹25 crore था जबकि इसका Box Office Collection ₹65 crore का रहा जिससे ये पता चलता है कि ये फिल्म एक सुपरहिट फिल्म थी।
 
फिल्म की Rating और Tags को देखकर लगता है कि लोगों ने इस फिल्म को काफ़ी पसंद किया है। तो अगर आप कोई Family, Drama फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Prati Roju Pandage' एक बार ज़रूर देखें, ये फिल्म आपको और आपके परिवार को बहुत पसंद आएगी।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit