-->
Knock Knock (2015) Hollywood Movie Review in Hindi

Knock Knock (2015) Hollywood Movie Review in Hindi

Knock Knock (2015) Hollywood Movie Review in Hindi
Knock Knock (2015)

नॉक नॉक (Knock Knock) 2015 की Hollywood की एक Horror, Thriller फिल्म है। इस फिल्म को एली रोथ [Eli Roth] ने डायरेक्ट किया है इस फिल्म की स्टोरी को एन्थोनी ओवेरमन [Anthony Overman] और माइकल रोनाल्ड रॉस [Michael Ronald Ross] ने लिखा है इस फिल्म को एली रोथ [Eli Roth], मुगुएल एसेंसिओ [Muguel Asensio], कोलीन कैंप [Colleen Camp], जॉन टी डीगराये [John T. Degraye],  कैसिअन एल्वेस [Cassian Elwes] और निकोलस लोपेज़ [Nicolás López] ने 'Voltage Pictures', 'Camp Grey Productions', 'Dragonfly Entertainment & Sobras International Pictures' प्रोडक्शन कम्पनी के तहत इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और 'Lionsgate Premiere' कंपनी द्वारा इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट किया गया है।

नॉक नॉक (Knock Knock) फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको कियानू रीव्स [Keanu Reeves], एना डे आर्मस [Ana de Armas], लॉरेंज़ा इज़्ज़ो [Lorenza Izzo], आरोन बर्न्स [Aaron Burns], इग्नेसिआ अल्लामंड [Ignacia Allamand] और कोलीन कैंप [Colleen Camp] देखने को मिलेंगे।

नॉक नॉक (Knock Knock) फिल्म को 8 October 2015 को Brazil में और 9 October 2015 को USA में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की अवधि 1h 39min है।

नॉक नॉक (Knock Knock) फिल्म की कहानी तीन लोगों कियानू रीव्स [Keanu Reeves], एना डे आर्मस [Ana de Armas], लॉरेंज़ा इज़्ज़ो [Lorenza Izzo] के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में इवान वेबर [Keanu Reeves] एक आर्किटेक्ट रहता है जो कि अपने परिवार के साथ बहुत खुश है लेकिन एक दिन जब उसकी पत्नी और उसके बच्चे कहीं चले जाते हैं तो रात में उसके घर दो लड़कियाँ जेनेसिस [Lorenza Izzo] और बेल [Ana de Armas] आती हैं।

जेनेसिस और बेल उससे कहती हैं कि वो यहाँ गलती से आ गयी हैं और कुछ देर में चली जाएँगी लेकिन धीरे धीरे वो दोनों लड़कियाँ उसे परेशान करने लगती है और तो और उसे ब्लकमैल भी करने लगती हैं। आखिर इन लड़कियों का मकसद क्या है? वो इवान [Keanu Reeves] से क्या चाहती हैं? क्या इवान ने उनके साथ कुछ किया है? ये सब जानने के लिए आपको ये फिल्म एक बार देखनी ही होगी। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहानी कहीं भी बोर नहीं करती।

नॉक नॉक (Knock Knock) फिल्म की IMDb Rating 4.9/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ज़्यादा पसंद नहीं किया है। उन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Illogical, Fun, Creepy, Disturbing, Gross, Bad Acting, Unrealistic, Unsetting, Cringe-Worthy, Unconvincing. इस फिल्म को सिर्फ 53% Google users द्वारा लाइक किया गया है।

Knock Knock फिल्म को लोगो द्वारा ज़्यादा ना पसंद करने का कारण ये है कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग एक घर में ही हुई है और तो और जिस तरह के दृश्य इस फिल्म में दिखाए गए हैं वैसा रियल लाइफ में देखने को नहीं मिलता। कास्ट की एक्टिंग भी इस फिल्म में फीकी है। इस फिल्म का बजट $2 million था और इसका टोटल Worldwide Collection $6.3 million रहा, जिससे ये साफ़ साफ़ पता चलता है कि लोगों द्वारा इस फिल्म को ज़्यादा पसंद नहीं किया गया है।

लेकिन अगर आप Keanu Reeves के फैन हैं तो आप इस फिल्म को एक बार देख ही सकते हैं। इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन आपको देखने को मिलेंगे। तो अगर आप कोई Horror, Thriller फिल्म देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Knock Knock' एक बार ज़रूर देखें।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now