-->
Illegal - Justice, Out of Order [2020] Season 1 | Review

Illegal - Justice, Out of Order [2020] Season 1 | Review

Illegal - Justice, Out of Order [2020] Season 1

Overview

Illegal - Justice, Out of Order 2020 की भारतीय हिंदी भाषा में बनी एक Drama, Thriller Web Series है। इस series को आकांशा बिष्ट [Aakansha Bisht] ने Irada Entertainment Production Company के तहत इस सीरीज को प्रोड्यूस किया गया है। इस सीरीज को साहिर रज़ा [Sahir Raza] ने डायरेक्ट और रेशु नाथ [Reshu Nath] ने लिखा है।

इस Series में मुख्य भूमिका में आपको नेहा शर्मा [Neha Sharma], पीयूष मिश्रा [Piyush Mishra] और अक्षय ओबरॉय [Akshay Oberoi] नज़र आएंगे

Illegal का अबतक एक सीजन आया है और इसके Season 1 में कुल 10 Episodes हैं और इसे OTT Platform Voot पर 12 May 2020 को रिलीज़ किया गया था। 
 

Story

Illegal वेब सीरीज की कहानी दो वकीलों निहारिका सिंह [Neha Sharma] और जनार्दन जेटली [Piyush Mishra] के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी। जनार्दन जेटली [Piyush Mishra] एक जाने-माने वकील हैं और किसी भी कीमत पर केस जीतना चाहते हैं जबकि निहारिका सिंह [Neha Sharma] कानूनी तरीके से जनार्दन [Piyush Mishra] की अध्यक्षता वाली दिल्ली की एक लॉ फर्म में शामिल हो जाती हैं, लेकिन एक दिन निहारिका को एक बलात्कार के आरोपी का प्रतिनिधित्व करने के लिए कहा जाता है, क्योंकि जज को लगता है कि अगर निहारिका जैसे आदर्शवादी वकील इसे लड़ते हैं तो यह मीडिया की नजरों में उनके मामले को और मजबूत बना देगा। तो क्या निहारिका इस केस को लड़ेगी? क्या निहारिका सही का साथ देगी या फिर वो भी गलत के साथ होकर अपने आदर्शों को भुला देगी? आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको ये वेब सीरीज देखनी होगी।




Review

Illegal Web Series के Season 1 की IMDb Rating 7.1/10 है। इस Series को 85% Google User द्वारा like किया गया है और इतना ही नहीं इस Series को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं जैसे; Suspenseful, Unique, Must-Watch, Thriller, Mysterious, Memorable Characters, Strong Acting तथा Realistic.

तो इतने अच्छे Tags और Rating के साथ आपको ये सीरीज मिस नहीं करना चाहिए। आप इस सीरीज को एक बार अपने दोस्तों या फिर फैमिली के साथ ज़रूर देखें।



You have to wait 15 seconds.

Visit Now