-->
Crackdown [2020] Season 1 | Review

Crackdown [2020] Season 1 | Review

Crackdown [2020] Season 1

Overview

क्रैकडाउन [Crackdown] 2020 की भारतीय हिंदी भाषा में बनी एक Spy, Crime, Thriller Web Series है जिसे अपूर्व लाखिया [Apoorva Lakhia] द्वारा डायरेक्ट किया गया है तथा चिंतन गाँधी [Chintan Gandhi] और सुरेश नायर [Suresh Nair] ने इस सीरीज को लिखा है। 

Crackdown Series में आपको मुख्य भूमिका में साकिब सलीम [Saqib Saleem], मोहम्मद इक़बाल खान [Mohammed Iqbal Khan], अंकुर भाटिया [Ankur Bhatia], श्रिया पिलगाओंकर [Shriya Pilgaonkar] और राजेश तैलंग [Rajesh Tailang] देखने को मिलेंगे।

Crackdown का अभी केवल एक सीजन ही आया है और इस सीजन में कुल 8 Episodes हैं और इसे OTT Platform Voot पर 23 September 2020 को रिलीज़ किया गया है।

Story

Crackdown की कहानी कुछ Research and Analysis Wing (RAW) एजेंटों के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है। Riyaz Pathan [RP] जो कि एक Top Agent है, दूसरे Agents के साथ मिलकर एक साजिश का पर्दाफाश करने की योजना बनाते हैं जो भारत की सुरक्षा को खतरा देता है। वे एक महिला दीया का उपयोग करते हैं, जो मरियम की ही तरह है जो एक मिलिटेंट ज़हीद का प्रेमी थी। इस सीजन को बहुत ज़्यादा पसंद किया गया है और ये Web Series आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी और तो और पूरी सीरीज Suspense और Thriller से भरी हुई है तो इसलिए आप बिना देर किये इस सीरीज को देख लें।


Review

Crackdown की IMDb Rating 6.7/10 है। इस Series को 85% Google User द्वारा like किया गया है और इतना ही नहीं इस Series को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं जैसे; Suspenseful, Unique, Must-Watch, Thriller, Mysterious, Memorable Characters, Strong Acting तथा Realistic.

तो इतने अच्छे Tags और Rating के साथ आपको ये सीरीज मिस नहीं करना चाहिए। आप इस सीरीज को एक बार अपने दोस्तों या फिर फैमिली के साथ ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now