-->
Abhay 2 [2020] Season 2 | Review

Abhay 2 [2020] Season 2 | Review

Abhay 2 [2020] Season 2


Overview

अभय 2 [Abhay 2] 2020 की भारतीय हिंदी भाषा में बनी एक Crime, Thriller Web Series है। इस series को फायरफ्लाई प्रोडक्शंस [Firefly Productions] कंपनी के तहत बी. पी. सिंह [B. P. Singh] द्वारा प्रोड्यूस और केन घोष  [Ken Ghosh] द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

इस Series से बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू [Kunal Khemu] की डिजिटल शुरुआत की थी। इस सीरीज के अबतक 2 सीजन आ चुके हैं और इसका पहला सीजन इतना ज़्यादा रोमांचक और सस्पेंसफुल था की लोग इसका दूसरा सीजन देखने के लिए बहुत दिनों से वेट कर रहे थे। खैर डेढ़ साल के इंतज़ार के बाद Abhay का सीजन 2 ररिलीज़ किया है। पहले इसके सिर्फ 3 एपिसोड ही आये थे क्योंकि कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग में दिक्कतें आ रही थी लेकिन अब इसके कुल 8 एपिसोड रिलीज़ हो चुके हैं।

Abhay 2 Series में आपको मुख्य भूमिका में कुणाल खेमू [Kunal Khemu], राम कपूर [Ram Kapoor], चंकी पाण्डेय [Chunky Pandey], आशा नेगी [Asha Negi], निधि सिंह [Nidhi Singh], बिदिता बैग [Bidita Bag] और राघव जुयाल [Raghav Juyal] देखने को मिलेंगे।

Abhay के अबतक 2 सीजन आ चुके हैं जिसमे से इसके पहले सीजन में कुल 8 Episodes थे और इसे OTT Platform ZEE5 पर 7 फरवरी 2019 को रिलीज़ किया गया था जबकि इस सीजन में भी कुल 8 एपिसोड हैं और इसे भी OTT Platform ZEE5 पर August 14, 2020 को रिलीज़ किया गया है।

Story

Abhay 2 की कहानी भी Superintendent of Police Abhay Pratap Singh के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन सीजन 1 के आगे से कहानी की शुरुआत होती है। अभय पहले के तरह ही अपने काम में इतना बिजी होता है कि उसे अपनी फॅमिली की चिंता ही नहीं होती

सीजन 2 के पहले एपिसोड में Chunky Pandey एक सीरियल किलर की भूमिका निभाता है जो लोगो को बड़े ही विचित्र तरीके से मरता है लेकिन Abhay अपनी काबिलियत से उसे पकड़ ही लेता है। आपने अभी तक कभी भी Chunky Pandey को इस तरह के रोल में नहीं देखा होगा ये मेरी गारंटी है। Normally Chunky Pandey को सभी लोग कॉमेडी करने के लिए जानते है लेकिन इस सीरीज में इनका ये रोल आपको बिल्ल्कुल चौका देगा।

बात करे अगर एपिसोड 2 की कहानी की तो  इस एपिसोड में Bidita Bag एक वैश्या रहती है जो लोगो को प्यार के बहाने बड़ी ही बेरहमी से मार देती है लेकिन इसे भी Abhay अपनी काबिलियत से अरेस्ट कर लेता है। यकीन मानिये Bidita की एक्टिंग देख कर आप ज़रूर इनके दीवाने हो जायेंगे। उन्होंने अपने करैक्टर को बखूबी निभाया है।

इसी के साथ Abhay 2 का सीजन 2 का main plot आपको एपिसोड 3 में देखने को मिलेगा जब Ram Kapoor की इस सीजन में एंट्री होती है। Ram Kapoor इस सीजन में मेन विलन का रोल निभा रहे हैं। आपने आजतक Ram Kapoor का ऐसा रोल कहीं भी नहीं देखा होगा। Ram Kapoor इस सीजन में इतना Dark रोल निभा रहे हैं जितना की आज तक उन्होंने नहीं निभाया है। Ram Kapoor इस सीजन में एक भूत की तरह है जिसका कोई भी रिकॉर्ड पुलिस के पास नहीं है की उसने कितने मर्डर किये है। उसके कहीं भी फिंगर प्रिंट नहीं है, वो एक साये की तरह है और यकीन मानिये Ram Kapoor ने इस भूमिका को निभा कर इस सीजन को और भी ज़्यादा रोमांचक बना दिया है। Abhay का season 2 हिट होने का एकमात्र कारण इसके Villain है जिन्होंने अपनी एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

तो देखना ये है की कैसे Abhay इस बार इस खतरनाक villain को पकड़ेगा। तो क्या Abhay अपने मकसद में कामयाब हो पाता है या फिर इस बार villain की जीत हो जाती है? ये सब जानने के लिए आपको ये Web Series Abhay 2 एक बार ज़रूर देखनी चाहिए। ये Web Series आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी और तो और पूरी सीरीज Suspense और Thriller से भरी हुई है। तो इसलिए आप बिना देर किये इस सीरीज को देख लें।


Review

Abhay 2 की IMDb Rating 8/10 है। इस Series को 95% Google User द्वारा like किया गया है और इतना ही नहीं इस Series को रेटिंग के साथ कई टैग्स भी मिले हैं जैसे; Suspenseful, Unique, Must-Watch, Thriller, Mysterious, Memorable Characters, Strong Acting तथा Realistic.

तो इतने अच्छे Tags और Rating के साथ आपको ये सीरीज मिस नहीं करना चाहिए। आप इस सीरीज को एक बार अपने दोस्तों या फिर फैमिली के साथ ज़रूर देखें।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now