-->
Ye Mantram Vesave [2018] | Pyar Ka Khel [2020] | Movie Review

Ye Mantram Vesave [2018] | Pyar Ka Khel [2020] | Movie Review

Ye Mantram Vesave [2018] | Pyar Ka Khel [2020] | Movie Review
Ye Mantram Vesave [2018] | Pyar Ka Khel [2020]


Overview

'ये मंत्रम वेसवे' [Ye Mantram Vesave] or 'प्यार का खेल' [Pyar Ka Khel2018 की तेलुगु भाषा में बनी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे श्रीधर मारी [Shridhar Marri] ने डायरेक्ट किया है और मलकापुरम शिवकुमार [Malkapuram Shivakumar] ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को Golisoda Films प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विजय देवरकोंडा [Vijay Deverakonda] और शिवानी [Shivani] नज़र आएंगे।

'ये मंत्रम वेसवे' [Ye Mantram Vesave] 8 मार्च 2018 को USA में और 9 मार्च 2018 को India में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म को 
'प्यार का खेल' [Pyar Ka Khel] नाम से 2020 में हिंदी भाषा में रिलीज़ किया है। इस फिल्म की अवधि 2h 3m है।

Film Story

Ye Mantram Vesave फिल्म की कहानी एक युवा लड़के निखिल [Vijay Deverakonda] की है जो गैजेट्स का शौक रखता है, वीडियो गेम खेलता है और सोशल मीडिया पर लड़कियों को छेड़ता है। हालांकि, उसका जीवन तब उल्टा हो जाता है जब वह एक गेम डेवलपर रैग्स [Shivani] पर हिट करने की कोशिश करता है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी काफी रोमांचक और मज़ेदार है।

Review

Ye Mantram Vesave फ़िल्म की IMDb रेटिंग 4.0/10 है। इस फ़िल्म को रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Boring, Thought Provoking, Unrealistic, Slow, Childish, Silly और Illogical. फिल्म को 78% गूगल यूज़र्स ने लाइक भी किया है।

तो रेटिंग और टैग्स को देखने के बाद लगता है कि 
Ye Mantram Vesave लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आयी। लेकिन अगर आप ये जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों है, तो आपको ये फिल्म 'Ye Mantram Vesave' एक बार ज़रूर देखना चाहिए।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now