-->
Hostages [2019] Season 1 | Review

Hostages [2019] Season 1 | Review

Hostages [2019] Season 1 | Review
Hostages [2019] Season 1

Overview

होस्टेजेस [Hostages] 2019 की एक Mystery, Crime, Thriller वेब सीरीज है जिसे सुधीर मिश्रा [Sudhir Mishra] ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज को Nisarg Mehta, Shiva Bajpai तथा Mayukh Ghosh ने लिखा है। ये सीरीज इजराइल की सीरीज 'Hostages' पर बेस्ड है।

इस सीरीज को सात अलग अलग भारतीय भाषा में Hotstar पर रिलीज़ किया गया था। इस सीरीज में आपको मुख्य भूमिका में रोनित रॉय [Ronit Roy], टिस्का चोपड़ा [Tisca Chopra], परवीन डबास [Parvin Dabas], आशिम गुलाटी [Aashim Gulati], मोहन कपूर [Mohan Kapoor] और  दलीप ताहिल [Dalip Tahil] नज़र आएंगे।

अबतक Hostages सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। Hostages का पहला सीजन 31 मई, 2019 को Hotstar पर रिलीज़ किया गया था और इसका दूसरा सीजन अभी हाल ही में 9 सितम्बर, 2020 को Disney+Hotstar पर रिलीज़  किया गया है।

Hostages के पहले सीजन  में कुल 10 Episodes थे और हर एक Episode की अवधि 25-35 मिनट के बीच थी।

Story

Hostages के पहले सीजन की कहानी एक सर्जन डॉ. मीरा आनंद के इर्द-गिर्द घूमती है। सर्जन डॉ. मीरा आनंद (टिस्का चोपड़ा) को हरियाणा के मुख्यमंत्री (दिलीप ताहिल) की एक महत्वपूर्ण सर्जरी करने के लिए हायर  किया जाता है लेकिन सर्जरी से एक रात पहले, चार नकाबपोश लोग उसके परिवार को बंधक बना लेते हैं।

उन नकाबपोशों की डिमांड होती है की डॉ. मीरा, मुख्यमंत्री को सर्जरी के दौरान ही मार दे नहीं तो वे उसके परिवार वालो को मार देंगे। उन नकाबपोशों के इरादों को नाकाम करने और डॉ. मीरा के परिवार वालो को बचाने के लिए एसपी पृथ्वी सिंह [Ronit Roy] इस केस को हैंडल करते हैं।

तो देखने की बात ये है की क्या एसपी पृथ्वी सिंह डॉ. मीरा के परिवार वालों को बचा पाते हैं या फिर डॉ. मीरा को उन किडनैपर्स की बात मानकर मुख्यमंत्री को मारना होगा। इन्ही सारे सवालों के जवाब के लिए आपको ये सीरीज एक बार ज़रूर देखनी होगी और यकीन मानिये ये वेब सीरीज बहुत ज़्यादा इंट्रेस्टिंग और सस्पेंसफुल है और आप अगर इस वेब सीरीज को देखने बैठेंगे तो इस सीरीज को पूरा किये बगैर आप रह नहीं पाएंगे।




Review

Hostages सीजन 1 की IMDb रेटिंग 6.8/10 है। इस सीरीज को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया है और पसंद के साथ साथ कई टैग्स भी दिए हैं जैसे - Unique, Suspenseful, Must-Watch, Fantastic, Mysterious, Memorable Ending, Strong Acting तथा Realistic. इतना ही नहीं इस सीरीज को 89% गूगल यूजर द्वारा लाइक भी किया गया है। तो इतने अच्छी रेटिंग्स और टैग्स के बाद आपको ये सीरीज Hostages तो एक बार ज़रूर देखनी चाहिए।


You have to wait 15 seconds.

Visit Now