-->
London Confidential [2020] | Movie Review

London Confidential [2020] | Movie Review

London Confidential [2020] | Movie Review
London Confidential [2020]



Overview

'लंदन कॉन्फिडेंशियल' [London Confidential] 2020 की बॉलीवुड की एक स्पाई क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसे कंवल सेठी [Kanval Sethi] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को मोहित छाबड़ा और अजय राय द्वारा JAR Pictures प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मौनी रॉय [Mouni Roy], पूरब कोहली [Purab Kohli] और कुलराज रंधावा [Kulraj Randhawa] नज़र आएंगे।

'लंदन कॉन्फिडेंशियल' [London Confidential] 18 सितम्बर 2020 को ZEE5 द्वारा रिलीज़ किया गया है। 
इस फिल्म की अवधि 1h 17m है।

Film Story

London Confidential फिल्म की कहानी R & AW [Research and Analysis Wing] एजेंटों के बारे में है जो अपने बीच में एक निर्दयी तिल के साथ महामारी में चीन की भूमिका की जांच कर रहे हैं।

लंदन में तैनात R & AW के अधिकारियों ने अपने स्रोतों के माध्यम से मजबूत सबूत इकट्ठा किए हैं जो वायरस के प्रसार में चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की भागीदारी का संकेत देते हैं और अंतिम साक्ष्य प्राप्त करने के बहुत करीब हैं। हालाँकि, चीनी अधिकारियों को भारतीय दूतावास में एक तिल के माध्यम से इसका पता चलता है। कम महत्वपूर्ण उपस्थिति के लिए R & AW एक किराने की दुकान का उपयोग करता है ताकि संचालन को एक्ज़ीक्यूट करने और कोआर्डिनेट करने के लिए उनकी चौकी के रूप में उपयोग किया जा सके।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहीं भी बोर नहीं करती।




Review

London Confidential फ़िल्म की IMDb रेटिंग 7.8/10 है। इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत ही पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को अच्छी रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Strong Acting, Unique, Suspenseful, Inspirational Characters, और Must Watch. फिल्म को 82% गूगल यूज़र्स द्वारा लाइक भी किया गया है।

तो इतनी अच्छी रिव्यु मिलने के बाद तो आपको ये फिल्म 'London Confidential' एक बार ज़रूर देखना चाहिए।


Visit

You have to wait 15 seconds.

Visit Now