-->
Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare [2020] | Movie Review

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare [2020] | Movie Review

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare [2020] | Movie Review
Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare [2020]


Overview

'डॉली किटी और वोह चमकते सितारे' [Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare] 2020 की बॉलीवुड की एक  ड्रामा फिल्म है जिसे अलंकृता श्रीवास्तव [Alankrita Shrivastava] ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोडक्शन कम्पनी के तहत प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर [Bhumi Pednekar], कोंकणा सेन शर्मा [Konkona Sen Sharma] और विक्रांत मेस्सी [Vikrant Massey] नज़र आएंगे।

'डॉली किटी और वोह चमकते सितारे' [Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare] 18 सितम्बर 2020 को Netflix  द्वारा रिलीज़ किया गया था। 
इस फिल्म की अवधि 2h 10m है।

Film Story

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare फिल्म की कहानी दो चचेरी बहनों डॉली और काजल के इर्द-गिर्द घूमती है और उनके द्वारा साझा किए गए एक रहस्य के बारे में है।

डॉली नई दिल्ली में रहती है और एक मध्यमवर्गीय कामकाजी माँ है जिसमें एक बेटा और एक मेहनती पति है। जब वे एक नवनिर्मित लक्जरी अपार्टमेंट में जाने की योजना बनाते हैं तो वे बहुत एक्साइटेड होते हैं। एक रहस्य है जो वे अपनी तस्वीर को सही जीवन शैली बनाए रखने के लिए रखते हैं।

काजल गाँव से एक शहर में रहने के लिए चलती है, लेकिन वो एक कम स्किल वाली एक युवा महिला है जिसके लिए अवसर बहुत कम है। इसलिए वह डेटिंग ऐप पर किट्टी नाम से एक साइबर प्रेमी के रूप में काम करती है और एक आदमी से मिलती है।

अब दो चचेरी बहनें जो एक दूसरे के जीवन के लिए महत्वपूर्ण थीं, अपने रहस्यों को साझा करते हैं और एक दूसरे को समझते हैं। तो आखिर ऐसा क्या राज़ है जो दोनों ने छिपाया है? ये जानने के आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी काफी रोमांचक और मज़ेदार है और कहीं भी बोर नहीं करती।



Review

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। इस फ़िल्म को रेटिंग्स के साथ ही कई टैग्स भी मिले हैं; जैसे- Strong Acting, Thought Provoking, Realistic, Good Message, Unique, Unconvincing, Boring, Unsetting, Unrealistic और Illogical.

तो रेटिंग और टैग्स को देखने के बाद लगता है कि कुछ ने इस फिल्म को को पसंद किया है और कुछ ने नहीं। तो अगर आप ये जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों है, तो आपको ये फिल्म 'Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare' एक बार ज़रूर देखना चाहिए।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now