-->
ZARA HATKE ZARA BACHKE Movie Review in Hindi

ZARA HATKE ZARA BACHKE Movie Review in Hindi


ZARA HATKE ZARA BACHKE Film ki Kahani:


इंदौर के एक युवा जोड़े का फैसला होता है कि वह सरकारी योजना के तहत एक घर खरीदने के लिए तलाक लेंगे। लेकिन प्लान के अनुसार नहीं चलता है और उनके बीच झगड़ा हो जाता है। क्या यह बहुत प्यार करने वाले जोड़े को पुनर्मिलन होगा या वे अपने-अपने रास्ते चलेंगे?

ZARA HATKE ZARA BACHKE Movie Review in Hindi, ZARA HATKE ZARA BACHKE Watch Online and Download
ZARA HATKE ZARA BACHKE Movie Review in Hindi


Cast and Crew


निर्देशक: लक्ष्मण उतेकर
अभिनेता: विक्की कौशल
अभिनेता: सारा अली खान
अभिनेता: इनामुलहक़
ZARA HATKE ZARA BACHKE Watch Online and Download
अभिनेता: नीरज सूद
अभिनेता: आकाश खुराना
अभिनेता: राकेश बेदी
अभिनेता: शरीब हशमी
निर्माता: दिनेश विजयान
निर्माता: ज्योति देशपांडे

ZARA HATKE ZARA BACHKE Movie Review in Hindi:


एक छोटे शहर में होने वाली एक रोमांटिक कॉमेडी ऑफ़ एरर्स की कहानी, जिसमें अनोखे चरित्र और अत्याधुनिक कथा से युक्त एक उल्लेखनीय प्लाट है। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की यह फिल्म इस मायने में अधिकांशतः सफलता प्राप्त करती है। यह लोगों को हंसाने का वादा करती है, जैसे ही दर्शक को कपिल दुबे (विक्की कौशल), उनकी पत्नी सौम्या चावला दुबे (सारा अली खान) और उनके संयुक्त परिवार से मिलाया जाता है।
सब कुछ अचानक गलत हो जाता है जब पंडित का परिवार गलती से अंडे वाला केक खा जाता है। कपिल की मामी (कनुप्रिया पंडित) उस घटना के लिए पंजाबी बहू पर ताना मारती है, जिसके बाद उसे यह ठान लेती है कि वह निरंतर चिढ़ाने से दूर जाना चाहती है। और इस प्रकार शुरू होता है यह जोड़े की तलाश घर खरीदने की, जो उनके लिए असंभव सिद्ध होता है।
ZARA HATKE ZARA BACHKE Watch Online and Download

सौम्या को अद्यापि अपने ब्याह का एक योजना पता चलता है। लेकिन यहां एक चीज़ है - कपिल के परिवार के पास एक घर होने के कारण उनका योग्यता नहीं होता है। एक संदिग्ध एजेंट, भगवान दास (इनामुलहक़), उन्हें बताता है कि सौम्या कपिल के तलाकशुदा होने के तहत महिला कोटे के तहत योग्य होगी और घर का आवंटन होने के बाद दोनों फिर से शादी कर सकते हैं।
उसके बाद, दर्शक को यह देखने को मिलता है कि यह जोड़ा परिवार और न्यायाधीश को मनाने के लिए झगड़ा करने के बहाने झगड़ रहा है। एक प्रेम त्रिकोण और एक जिज्ञासु सुरक्षा गार्ड, दरोगा (शरीब हशमी), जो राइड को और भी पागल करने के लिए मिल जाते हैं।

Overall, 'ZARA HATKE ZARA BACHKE' Film 2023 मजेदार है और इसे एक बार देखने में आनंद आएगा। यहां मजेदार पंचलाइन, अद्भुत पात्रों और उनके प्रदर्शन के कारण। लेकिन अप्रत्याशित कहानी और तापमानिक पटकथा इसे पूरी तरह से सफलता तक पहुंचने से रोकती हैं।