-->
KKR vs RCB TODAYS MATCH PLAYING 11 AND DREAM 11 PREDICTION DETAILS

KKR vs RCB TODAYS MATCH PLAYING 11 AND DREAM 11 PREDICTION DETAILS

 

KKR vs RCB Match Preview : "क्या आरसीबी विजय की सीढ़ियों को कायम रखेगा और क्या कोलकाता पहली जीत हासिल करेगा? कौन ऊपर उठेगा?"

आज आईपीएल २०२३ में नया मुकाबला है जहां आरसीबी (RCB) और कोलकाता (KKR) आमने-सामने खेलेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में रॉयल चॅलेंजर्स बंगळुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स् (KKR) के बीच एक नया मुकाबला होगा। यह मुकाबला कोलकाता के घरेलू मैदान पर सन्ध्या के 7:30 बजे खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह IPL 2023 का दूसरा मुकाबला होगा। पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज की थी। इसलिए आरसीबी अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए मैदान पर उतरी। दूसरी ओर कोलकाता अपनी पहली जीत दर्ज करने मैदान पर उतरी। आईपीएल 2023 के पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 सीजन की अपनी पहली जीत के लिए कमर कस रही है। बहुप्रतीक्षित मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता ने सीजन का अपना पहला मैच पंजाब किंग्स से सात विकेट से गंवा दिया। डकवर्थ-लुईस नियम (डीएलएस) के तहत पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात रन से हरा दिया।

दूसरी ओर, बैंगलोर की टीम ने अपने आईपीएल 2023 के सफर की विजयी शुरुआत की। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी ने पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस पर आठ विकेट से शानदार जीत हासिल की। मैच के हीरो रहे विराट कोहली। कोहली की 82 रनों की शानदार नाबाद पारी ने बेंगलुरु को जीत दिलाई।

आईपीएल टूर्नामेंट में आरसीबी और कोलकाता के बीच कुल 30 मैच खेले गए हैं। इसमें कोलकाता का दबदबा रहा है। कोलकाता ने जहां 30 में से 16 मैच जीते हैं, वहीं बेंगलुरु 14 मैच जीतने में सफल रही है। दोनों टीमें 200 से अधिक रन के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई हैं। ऐसे में आज का मैच रोमांचक होने वाला है।

Playing 11 of RCB

F du Plessis(C), Virat Kohli, Michael Bracewell, GJ Maxwell, DJ Willey, Anuj Rawat, Dinesh Karthik(wk), Akash Deep, Mohammed Siraj, HV Patel, KV Sharma

Playing 11 of KKR

RK Singh, N Rana(C), VR Iyer, AS Roy, AD Russell, SP Narine, Rahmanullah Gurbaz(wk), Shardul Thakur, Tim Southee, Varun Chakravarthy, UT Yadav


Dream11 पर टीम कैसे बनाएं?


  1. सबसे पहले Dream11 एप्लिकेशन या वेबसाइट पर लॉग इन करें।
  2. Dream11 में अगले मैच का लिस्टिंग देखें और उसमें से एक मैच चुनें।
  3. टीम बनाने के लिए "Create Team" बटन पर क्लिक करें।
  4. एक पॉपअप विंडो खुलेगी, जहां आपको अपनी टीम का नाम देना होगा।
  5. उसके बाद आपको 11 खिलाड़ियों की टीम चुननी होगी जिसमें से 1-4 बल्लेबाज, 1-4 गेंदबाज और 1-3 अल्लराउंडर होने चाहिए।
  6. एक खिलाड़ी की कैप्टन बनाने के लिए उसके नाम पर क्लिक करें और "C" बटन पर क्लिक करें। एक और खिलाड़ी को वाइस-कैप्टेन बनाने के लिए "VC" बटन पर क्लिक करें।
  7. जब आप अपनी टीम को चुन लें, तो "Save Team" बटन पर क्लिक करें।
  8. अगले पृष्ठ पर, आपको अपनी टीम की समीक्षा और खिलाड़ियों के साथ मैच जीतने के लिए कुछ अन्य विकल्प देखने को मिलेंगे।आप भुगतान उपयोग करके अपनी टीम को सबमिट कर सकते हैं और मैच देखने के लिए तैयार हो जाएं।