-->
Abhay Season 3 (2022) Review in Hindi

Abhay Season 3 (2022) Review in Hindi

Abhay Season 3 Screenshot from youtube
Abhay Season 3 Review in Hindi

दोस्तों क्या आप ने अभय वेब सीरीज को कभी भी देखा है अगर आपने अभय वेब सीरीज के पहले के सीजन को देखा होगा तो आपको पता चलेगा कि यह सीरीज किस तरह कि है। हम इस पोस्ट में आपको अभय वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं इसलिए आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़े ताकि आपको इसके बारे में सब कुछ मालूम पड़ जाए।

दोस्तों अभय वेब सीरीज का नया सीजन अभय सीजन 3 अभी हाल ही में रिलीज किया गया है और इसे 8 अप्रैल को ज़ी 5 पर रिलीज़ किया गया है। दोस्तों हम सभी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कुणाल खेमू बहुत ही अच्छी एक्टिंग करते हैं और उन्होंने पहले भी अभय वेब सीरीज में काफी अच्छी एक्टिंग की है जिसमें उनका साथ संदीपा धर ने दिया था जिन्होंने खुद भी इस वेब सीरीज में बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है। 

दो सीजन की सफलताओं के बाद अभय के अगले सीजन को रिलीज़ करने के लिए इसके डायरेक्टर केन घोष ने बहुत ही पहले सोच लिया था और अब उन्होंने इस के तीसरे सीजन को भी लोगों के लिए ज़ी5 पर रिलीज कर दिया है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं और इसमें हमको एक से बढ़कर एक सस्पेंस वाली दृश्य देखने को मिलेंगे और जब हम ये सारे दृश्य को देखेंगे तो हम सभी को बहुत ही ज्यादा अच्छा लगेगा क्योंकि एवं पूरी तरह से बांधकर रखेगा।

चलिए दोस्तों मैं आपको बताता हूं कि इस बार वेब सीरीज में हमको कुणाल खेमू के साथ साथ और कौन-कौन देखने को मिलने वाले हैं दोस्तों इस सीरीज में बहुत ही अच्छे एक्टर और एक्ट्रेस ने काम किया है जैसे संदीपा धर बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है, वही ऋतुराज सिंह ने भी इस वेब सीरीज में बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है साथ ही आशा नेगी और निधि सिंह ने भी काफी उम्दा रोल निभाया है। इनके अलावा अमित सप्रू, एलनाल नौरोजी, राकिब अरशद, अनुप्रिया गोयंका, मनीनी एम मिश्रा और जय ज़वेरी भी हमें इस वक्त शरीर में देखने को मिलेंगे।

दोस्तों जैसा कि मैंने आपको ऊपर बता ही दिया है कि इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर 8 अप्रैल 2022 को रिलीज किया गया था और इस शरीर में कुल 8 एपिसोड हमें देखने को मिलने वाले हैं दोस्तों आप सभी इस सीरीज के आठ को एपिसोड को ज़ी5 पर जाकर जरूर देखें क्योंकि यह वेब सीरीज आपको बिल्कुल भी बोर नहीं करेगी ऐसा मेरा वादा है आपसे।

चलिए अब हम जान लेते हैं कि इस व्यक्ति को लोगों द्वारा पसंद किया भी किया है कि नहीं तो इसके लिए हम आपको बता दें कि हमें व्यक्ति की तरह ही काफी पसंद किया गया है और इस सीजन की आईएमडीबी रेटिंग 8.1/10 है और चलिए जानते हैं कि इस टीवी शो को कितने परसेंट यूजर ने पसंद किया है तो मैं बता दूं कि लोगों को है सीरीज बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है और 95% लोगों ने इस सीरीज को पसंद भी किया है।

ऐसे में अगर आप कोई फिल्म ड्रामा वेब सीरीज देखने की सोच रहे हैं तो दोस्तों इस वक्त अब है व्यक्ति देखने से अच्छा आपके लिए कोई वेब सीरीज देखना नहीं होगा क्योंकि यह वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा अच्छी है और मैं खुद इस वेब सीरीज का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और मुझे यह वेब सीरीज इतनी पसंद आई है कि मैं इसका सारे सीजन को 1 से 2 दिन में ही दे गया था।

इसलिए मैं आपको बताना चाहूंगा कि आप लोग भी इस वेब सीरीज के सारे सीजन को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर जाकर जरूर से देखें क्योंकि आपको यह वेब सीरीज बोर नहीं करेगी और आप खुद इस वक्त भी उसके साथ हो जाएंगे अगर आपको मेरी बात पर यकीन नहीं है तो आप जाकर बस एक छोटा सा सब्सक्रीप्शन लेकर ज़ी5 पर इस व्य को देख लीजिए और उसके बाद जान लीजिए कि मैंने जो कहा है वह सही कहा है या गलत यह दोस्तों आशा करता हूं कि आपको आप तो हमें भी पसंद आया होगा, धन्यवाद।

You have to wait 15 seconds.

For More News Visit