-->
We Can Be Heroes 2020 New Hollywood Movie Review in Hindi

We Can Be Heroes 2020 New Hollywood Movie Review in Hindi

We Can Be Heroes 2020 Hollywood Movie Review
We Can Be Heroes 2020

We Can Be Heroes 2020 की Hollywood की एक Superhero, Action, Comedy, Drama फिल्म है। इस फिल्म को Robert Rodriguez ने लिखा, डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। ये फिल्म 2005 में आयी 'The Adventures of Sharkboy and Lavagirl in 3-D' की sequel के रूप में है। इस फिल्म को Double R Productions और Troublemaker Studios Production Companies के तहत Produce किया गया है। इस फिल्म को Netflix द्वारा Distribute किया गया है।

We Can Be Heroes 2020 फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको YaYa Gosselin, Andy Walken, Hala Finley, Lyon Daniels, Nathan Blair, Vivien Blair, Lotus Blossom, Pedro Pascal, Priyanka Chopra Jonas, Boyd Holbrook, Christian Slater, Haley Reinhart, Sung Kang और Taylor Dooley देखने को मिलेंगे।

We Can Be Heroes फिल्म को December 25, 2020 को United States में OTT Platform Netflix पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म को आप English और Hindi भाषा में देख सकते हैं।

We Can Be Heroes 2020 फिल्म की कहानी सुपरहीरो के बच्चो के इर्द गिर्द घूमती है जब alien invaders पृथ्वी के सभी सुपरहीरो को किडनैप कर लेता है तब उनके बच्चे आपस में मिलकर एक टीम बनते हैं और अपने Parents और Earth को बचाने की कोशिश करते हैं।

तो ये देखना तो काफी रोमांचक होगा की क्या ये बच्चे अपने मकसद में कामयाब हो पाएंगे? क्या ये बच्चे पृथ्वी के साथ साथ अपने Parents को बचाएंगे? आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको ये फिल्म एक बार तो देखनी ही पड़ेगी। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहानी आपको कहीं भी बोर नहीं करने वाली है।

We Can Be Heroes 2020 फिल्म की कहानी तो काफी अच्छी है लेकिन इस फिल्म को लोगों ने ज़्यादा पसंद नहीं किया है जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म को केवल 4.9/10 की IMDb Rating दी है। इस फिल्म को लोगो ने कई अच्छे बुरे Tags भी दिए हैं जैसे - Kid-Friendly, Bad Acting, Corny, Family Movie, Fun, Plot Twist, Imaginative, Forgettable, Unique and Witty Characters. इतना ही नहीं इस फिल्म को केवल 68% Google User ने ही लाइक किया है।

तो दोस्तों हालाँकि इस फिल्म को लोगो ने उतनी अच्छी रेटिंग नहीं दी है फिर भी अगर आप कोई फैमिली फिल्म को देखना चाहते हैं या फिर आप सुपरहीरो वाली फिल्मों के दीवाने हैं तो आप एक बार तो ज़रूर इस फिल्म को देखे ले। आपको ये फिल्म पसंद आएगी।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit