-->
Shakeela 2020 New Bollywood film review in Hindi

Shakeela 2020 New Bollywood film review in Hindi

Shakeela 2020 Film Review in Hindi

Shakeela 2020 Bollywood film review
Shakeela 2020

Shakeela 2020 film Overview

Shakeela 2020 की Bollywood की एक Biography, Drama फिल्म है। इस फिल्म को Indrajit Lankesh ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को Sunil Kumar Agrawal तथा Rohan A. Bajaj ने लिखा है। इस फिल्म को Sammy's Magic Cinema और Yodha Entertainment Production Company के तहत Produce किया गया है।

Shakeela 2020 film Star Casts

Shakeela 2020 फिल्म के मुख्य भूमिका में आपको Richa Chadha, Pankaj Tripathi और Kajol Chugh देखने को मिलेंगे।

Shakeela 2020 film Release Date

Shakeela फिल्म को अभी हाल ही में क्रिसमस के मौके पर India में December 25, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है।

Shakeela 2020 film Story in Hindi

Shakeela 2020 फिल्म की कहानी एक व्यस्क स्टार Shakeela की Biography है जिसने दशकों तक South Indian फिल्मो पर शासन किया था। Shakeela एक बहुत ही गरीब परिवार से belong करती थी जिसके चलते जब वह 18 साल की हुई तब उसे जो भी सही काम लगा उसने किया। 90's के दशक में Shakeela के शो में मात्र उसका नाम ही ले लेने से पूरा शो हॉउसफुल हो जाता था।

90 के दशक के अंत में और 2000 की शुरुआत में Shakeela ने दक्षिण की सॉफ्टकोर फिल्मों में अपनी मोहक अभिव्यक्ति तथा Body Exposure से अपने प्रसंशको को पागल (दीवाना) कर दिया। लेकिन जब सॉफ्टकोर फिल्मों पर प्रतिबंध लग गया तब Shakeeela ने प्रसिद्ध फिल्मों में कॉमेडी और सहायक भूमिकाएं करना शुरू कर दिया।

फिल्म में Shakeela का किरदार Richa Chadha ने निभाया है। Pankaj Tripathi ने भी सहायक भूमिका में काफी अच्छी एक्टिंग की है। 

फिल्म की कहानी तो अच्छी है लेकिन लोग अब 90's के दशक की फिल्मों को ज़्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं।

Tags: Shakeela 2020 imdb, Shakeela review, Shakeela plot, Shakeela actors, Shakeela a true story, Shakeela analysis, Shakeela cast, Shakeela explained, Shakeela HD, Shakeela book, Shakeela review, Shakeela based on story, Shakeela box office, Shakeela cast list, Shakeela film review, Shakeela full review in hindiShakeela 2020

Shakeela 2020 film Review in Hindi

Shakeela 2020 फिल्म को लोग बहुत ज़्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं और इस वजह से लोगों ने इस फिल्म को केवल 3.9/10 की IMDb Rating दी है। इस फिल्म को पसंद न करने का कारण इस फिल्म की कहानी और इस फिल्म के स्टार कास्ट को जाता है, इस फिल्म को कोरोना काल में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है जो कि इस फिल्म के लिए सबसे बड़ी दिक्कत है, इस फिल्म को लोग छोटे कलाकारों की वजह से देखने नहीं जा रहे हैं।

अगर इस फिल्म में किसी बड़े कलाकार ने एक्टिंग की होती तो हम ये कह सकते थे कि इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन जब फिल्म के डायरेक्टर ने ही बड़ी फिल्मों में सपोर्टिंग कास्ट को इस फिल्म में स्टार कास्ट बना दिया हो तो हम इस फिल्म से क्या ही उम्मीद कर सकते हैं लेकिन इसका सबसे बड़ा कारण ये कोरोना काल ही है क्योंकि जहाँ तक फिल्म की कहानी की बात है तो फिल्म की कहानी काफी हद तक अच्छी है और अगर आप इस फिल्म को देखेंगे तो बोर भी नहीं होंगे क्योंकि आपके मन को मोहने के लिए इसमें काफी अच्छे सीन्स भी डाले गए हैं और इसी के चलते 71% Google User ने इस फिल्म को लाइक भी किया है।

तो friends अगर आप Richa Chadha और Pankaj Tripathi के फैन हैं तो आप ये फिल्म एक बार तो देख ही सकते हैं।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit