-->
Mulan [2020] | Hollywood Movie Review

Mulan [2020] | Hollywood Movie Review

Mulan [2020] | Hollywood Movie Review
Mulan [2020]

Mulan full Movie 2020 Review in hindi

Overview

Mulan [मूलन] 2020 की Hollywood की एक Action/Adventure फिल्म है जिसे Rick Jaffa, Amanda Silver, Lauren Hynek और Elizabeth Martin ने लिखा तथा Niki Caro ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को Chris Bender, Jake Weiner और Jason T. Reed ने 'Walt Disney Pictures', 'Jason T. Reed Productions' और 'Good Fear Productions' Production Company के तहत Produce किया है। ये फिल्म Tony Bancroft और Barry Cook की किताब Disney's Mulan पर आधारित है।

Mulan Movie में आपको मुख्य भूमिका में Liu Yifei, Donnie Yen, Tzi Ma, Jason Scott Lee, Yoson An, Ron Yuan, Gong Li और Jet Li नज़र आएंगे।

Mulan Film को September 4, 2020 को United States में रिलीज़  किया गया था। अभी हाल ही में ये फिल्म Hindi भाषा में Dubbed हुई है। ये फिल्म 1h 55min की है।

Mulan full Movie 2020 Review in hindi

Story

Mulan फिल्म की कहानी एक मूलन [Liu Yifei] नाम की लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जो कि अपने पिता को बचाने के लिए खुद को एक पुरुष योद्धा के तरह तैयार कर लेती है। फिल्म में कई सीन्स काफी अच्छे दिखाए गए है इसलिए ये फिल्म आपको पसंद आ सकती है।

Mulan full Movie 2020 Review in hindi

Review

Mulan फिल्म की IMDb Rating 5.5/10 है। इस फिल्म को लोगो ने बहुत ज़्यादा पसंद नहीं किया है और फिल्म को नापसंद करने के साथ ही साथ कई टैग्स भी दिए हैं जैसे - Boring, Bad Acting, Over-Hyped, Overrated, Awkward, Cringe-Worthy, Unconvincing, Forgettable, Unrealistic और Must Watch. इतना ही नहीं इस फिल्म को केवल 62% गूगल यूजर ने ही लाइक किया है।

Mulan फिल्म का बजट 20 Crore USD था लेकिन ये फिल्म केवल 6.99 Crore USD का ही कलेक्शन कर पायी और तो और बहुत से लोगो ने इस फिल्म को Covid-19 की वजह से भी सिनेमा में जाकर नहीं देखा जो की इस फिल्म के फ्लॉप होने का एक बड़ा कारण है।

तो फ्रेंड्स अगर आप Disney's फिल्म के दिवाने हैं तो आप ये फिल्म एक बार तो देख ही सकते हैं।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit