-->
Kaanchli Life in a Slough 2020 Bollywood Full Movie Review

Kaanchli Life in a Slough 2020 Bollywood Full Movie Review

Kaanchli Life in a Slough 2020 Full Movie Review in Hindi


Kaanchli Life in a Slough 2020 Bollywood Movie Review
Kaanchli Life in a Slough 2020
 

Kaanchli Life in a Slough 2020 Overview

Kaanchli Life in a Slough 2020 की Bollywood की एक Historical Drama film है। इस film को 'Dedipya Joshii' ने लिखा है तथा इस Film को Direct भी किया हैं। इस film को 'Dedipya Joshii' और 'Shobha Devi' ने 'Pisceann Pictures' Production Company के तहत इस film को Produce किया है। Kaanchli Life in a Slough film को Carnival Movie Network और Carnival Cinemas द्वारा Distribute किया गया है।

Kaanchli Life in a Slough 2020 Movie Casts


Kaanchli Life in a Slough film में आपको मुख्य भूमिका में 'Sanjay Mishra', 'Shikha Malhotra', 'Lalit Parimoo' और 'Nareshpal Singh Chauhan' देखने को मिलेंगे।

Kaanchli Life in a Slough 2020 Release Date


Kaanchli Life in a Slough film को 7 February 2020 को Theatre में Hindi-Rajasthani Language में Release किया गया था। इस फिल्म की अवधि 1h 41min है।
 

Kaanchli Life in a Slough 2020 Storyline

Kaanchli Life in a Slough film लोक कथाकार Vijadan Detha की कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी में किशनू [Nareshpal Singh Chauhan] की शादी एक बेहद खूबसूरत महिला कजरी [Shikha Malhotra] के साथ होती है। लेकिन गाँव के ठाकुर [Lalit Parimoo] का कजरी के प्रति बुरा इरादा रहता है इसलिए वह अपने खास आदमी भोज [Sanjay Mishra] को कजरी [Shikha Malhotra] लाने के लिए भेजता है। लेकिन कजरी अपने पति के प्रति बहुत वफादार है और वह अपने पति से प्यार भी करती है और इसी कारण एक दिन जब ठाकुर उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश करता है तो वह अपने बचाव में ठाकुर पर हमला कर देती है।

हालाँकि कजरी [Shikha Malhotra] के पति किशनू [Nareshpal Singh Chauhan] को उसकी प्रशंसा करनी चाहिए थी लेकिन प्रशंसा करने के बजाय किशनू [Nareshpal Singh Chauhan] ने कजरी [Shikha Malhotra] को चेतावनी दी कि वह ठाकुर के साथ इस तरह का व्यवहार न करे। ये बात सुनकर कजरी [Shikha Malhotra] का दिल ही टूट गया क्योंकि उसने कभी भी अपने पति से इस बात की कल्पना नहीं की थी कि उसका पति उसे दुनिया से लड़ने के लिए अकेला छोड़ देगा।

लेकिन कजरी [Shikha Malhotra] खुद को समझाने की कोशिश करती है कि अगर उसका पति किशनू [Nareshpal Singh Chauhan] उसे किसी और पुरुष के साथ देखेगा तो वह जरूर कुछ न कुछ करेगा। फिर कजरी भोज [Sanjay Mishra] का उपयोग करती है अपने पति को जलाने के लिए लेकिन भोज [Sanjay Mishra] को कजरी से प्यार हो जाता है।

अब देखना ये बाकी है कि क्या कजरी [Shikha Malhotra] अपने मकसद में कामयाब होती है या फिर कजरी [Shikha Malhotra] की ज़िन्दगी में कोई नया मोड़ आता है। आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है और कहानी कहीं भी बोर नहीं करेगी।

Kaanchli Life in a Slough 2020 Honest Review

Kaanchli Life in a Slough film की IMDb Rating 7.6/10 है। इस फिल्म को 83% Google User ने लाइक किया है। इस फिल्म को लोगो ने रेटिंग के साथ कई Tags भी दिए हैं जैसे - Amazing, Must Watch, Wonderful Movie, Great Ending, Strong Acting और Memorable Characters.

तो Friends अगर आपने अब तक इस Amazing Historical Drama film को नहीं देखा है तो जल्दी से इस film को अपने दोस्तों के साथ देख लीजिये।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit