-->
Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Bollywood Movie Review

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Bollywood Movie Review

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Full Movie Review in Hindi



Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Bollywood Movie Review
Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Overview

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 की Bollywood की एक Drama film है। इस film को Rajan Kothari, और Dayal Nihalani ने Direct किया हैं और Shaiwal, और Shubhankar Shaiwal लिखा है। Das Capital Gulamon Ki Rajdhani film को Muktinath Upadhyaya, Rajen Kothari और Pratibha Sharma ने Mukti Entertainment Production Company के तहत Produce किया है।

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Movie Casts

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani film में आपको मुख्य भूमिका में आपको Yashpal Sharma, Rajshri Deshpande, Asif Basra, Manoj Pahwa, Seema Pahwa और Rajpal Yadav देखने को मिलेंगे।

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Release Date

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani film को November 20, 2020 को India में OTT Platform पर Release किया गया है।

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Story

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani film की कहानी एक समीक्षक के रूप में ध्यान में लाती है, जो मुंशी प्रेमचंद द्वारा लिखित और स्कूल में पढ़ी गई 'कफन' है। दास-कैपिटल भ्रष्टाचार के एक अपरिहार्य पुलाव की कहानी कहती है जो सबसे अच्छा नहीं छोड़ती, अकेले अच्छे को रहने देती है। फिल्म टूटी हुई व्यवस्था के भीतर जीवन का एक गहन चित्र है जो किसी को भी नहीं बख्श्ति है।

पुरुषोत्तम राम [Yashpal Sharma] बिहार के एक छोटे से कस्बे के ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिस में एक कमज़ोर कैशियर हैं, जो एक जीवित व्यक्ति को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वह लेकिन एक नीच मछली है जो स्क्रैप पाने की कोशिश कर रही है, जबकि उसके चारों ओर शार्क एक खिला उन्माद में हैं। भ्रष्टाचार कोई अपराध नहीं है, यह जीवन का एक तरीका है। राज्य के मंत्री से लेकर एक गाँव के क्लिनिक में कम्पाउंडर तक, सभी इसमें लिप्त रहते हैं। इस पदानुक्रम में आपकी चढ़ाई इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितने अच्छे हैं।

पुरुषोत्तम राम कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन सारा पैसा उसकी उंगलियों से फिसल जाता है। जैसे-जैसे उसकी ज़रूरतें बढ़ती हैं, वैसे-वैसे उसके वरिष्ठों का लालच भी बढ़ता जाता है। बढ़ते परिवार के साथ, वह धीरे-धीरे निराशा में उतर रहा है। अनुसूचित जाति के सदस्य के रूप में, उनके पास अपने भ्रष्ट वरिष्ठों के नक्शेकदम पर चलने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। सिवाय, जब वह अपने लिए थोड़ी पूंजी बनाने की कोशिश करता है, तो उसे जल्दी ही लूट लिया जाता है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Film की कहानी काफी रोमांचक है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani 2020 Review

Das Capital Gulamon Ki Rajdhani film की IMDb Rating 4.9/10 है। इस फिल्म को बहुत से लोगों ने पसंद किया है। इस फिल्म को लोगों ने बहुत कम पसंद नहीं किया है क्योंकि फिल्म की कहानी काफी बोरिंग सी मालूम पड़ती है और फिल्म के कांसेप्ट को भी बहुत अच्छे से तैयार नहीं किया गया या यूं कहें कि फिल्म का कांसेप्ट लोगों को कुछ खास समझ नहीं आया। इसलिए लोगों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया।

लेकिन फिर भी अगर आप कोई Drama film देखना चाहते हैं तो ये film Das Capital Gulamon Ki Rajdhani देख सकते हैं। 


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit