-->
Court Martial [2020] | Full Movie in HD 720p Review

Court Martial [2020] | Full Movie in HD 720p Review

Court Martial [2020] | Movie Review
Court Martial [2020]


Overview

Court Martial [कोर्ट मार्शल] 2020 की Bollywood की एक Web Drama Film है जिसे स्वदेश दीपक [Swadesh Deepak] ने लिखा और सौरभ श्रीवास्तव [Sourabh Srivastava] ने डायरेक्ट किया है।इस फिल्म की script 1980 के दशक में स्वदेश दीपक द्वारा लिखे गए टेलीप्ले [Teleplay] पर आधारित है। इस फिल्म को Zee Theatre production company द्वारा प्रोड्यूस और ZEE5 द्वारा distribute किया गया है।

Court Martial फिल्म के मुख्य भूमिका में राजीव खंडेलवाल [Rajeev Khandelwal], सक्षम दायमा [Saksham Dayma], गोविन्द पाण्डेय [Govind Pandey] और भगवान तिवारी [Bhagwan Tiwari] नज़र आएंगे।

Court Martial फिल्म 6 May 2020 को रिलीज़ हुई है। फिल्म की अवधि 1h 39m है।

Film Story

I Know You फिल्म की कहानी सैन्य अदालत की पृष्ठभूमि पर बनी है। बिकाश रॉय की भूमिका में Rajeev Khandelwal हैं जो एक बेहद तेज दिमाग वाला रक्षात्मक वकील है जो एक जूनियर रैंक वाले सैन्यकर्मियों द्वारा एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी पर क्रूर हमले करने के पीछे के मकसद में गहरे उतर जाते हैं और चौंकाने वाले रहस्य को उजागर करते हैं। पूरी कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

फिल्म कहानी बहुत ही रोमांचक है। कहानी कहीं भी बोर नहीं करती है।

Review

Court Martial फ़िल्म की IMDb रेटिंग 6.8/10 है। इस फिल्म को 94% Google Users द्वारा like भी किया गया है। फिल्म की Rating को देखकर ऐसा लगता है कि इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है। तो अगर आप कोई Drama film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Court Martial' एक बार ज़रूर देखें। आपको ये फिल्म पसंद आएगी।


You have to wait 15 seconds.

For Latest News Visit