-->
Naxalbari [2020] Season 1 | INDIAN WEB SERIES REVIEW

Naxalbari [2020] Season 1 | INDIAN WEB SERIES REVIEW

Naxalbari [2020] Season 1 | INDIAN WEB SERIES REVIEW
Naxalbari [2020] Season 1

 
Overview

नक्सलबाड़ी [Naxalbari] 2020 की भारतीय हिंदी भाषा में बनी एक Action Crime Drama वेब सीरीज है जिसे पार्थो मित्रा [Partho Mitra] ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज को अर्जुन सिंह बरन [Arjun Singh Baran] और कार्तिक निशानदार [Kartik Nishandar] ने GSEAMS Productions कंपनी के तहत इस प्रोड्यूस किया है।

Naxalbari वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में आपको राजीव खंडेलवाल [Rajeev Khandelwal] नज़र आएंगे और साथ ही साथ सहायक भूमिका में आपको सत्यदीप मिश्रा [Satyadeep Misra], टीना दत्ता [Tina Dutta] और आमिर अली [Amir Ali] देखने को मिलेंगे।

Naxalbari web series latest movie in HD 360p 480p 720p 1080p review, Naxalbari web series movie is leaked online by tamilrockers, Khatrimaza, 7starhd full movie download in HD 360p 480p 720p 1080p review

Naxalbari Web Series को 28 November 2020 को Zee5 द्वारा रिलीज़ किया जायेगा और इसके पहले सीजन  मे कुल 9 एपिसोड हैं। इसके  एपिसोड की अवधि 25-30 min है।

Story

Naxalbari की कहानी STF Agent राघव [Rajeev Khandelwal] गढ़चिरौली में एक नक्सली विद्रोह के पुनरुद्धार पर पर्दा डालने के लिए एक गुप्त मिशन पर जाता है। लेकिन युद्ध बहुत व्यक्तिगत हो जाता है क्योंकि वह गहरी खुदाई करता है और विद्रोह की बड़ी योजना को उजागर करने की कोशिश करता है।

ये वेब सीरीज बहुत ही ज़्यादा रोमांचक और सस्पेंस से भरी हुई है। अगर आप इस वेब सीरीज को देखेंगे तो कहीं भी बोर बही होंगे।

Review

Naxalbari के पहले Season की IMDb Rating 7.8/10 है और इस वेब सीरीज को लोगो द्वारा बहुत ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वेब सीरीज को पसंद किये जाने का कारण इस सीरीज के Star Cast Rajeev Khandelwal को जाता है जिन्होंने अपनी का दिल जीत लिया है।  इस वेब सीरीज में आपको Suprize Package, Strong Acting और Amazing Plot देखने को मिलेगा।

तो अगर आपने अबतक Naxalbari का Season 1 नहीं देखा है तो बिना देर किये इस सीजन को भी देख लें क्योंकि ये वेब सीरीज आपको कहीं भी बोर नहीं करेगी।


You have to wait 15 seconds.

For More News Visit