-->
Unbroken: Path to Redemption [2018] | Movie Review

Unbroken: Path to Redemption [2018] | Movie Review

Unbroken: Path to Redemption [2018] | Movie Review
Unbroken: Path to Redemption [2018]


Overview

Unbroken: Path to Redemption [अनब्रोकन: पाथ टू रिडेम्पशन] 2018 की Hollywood की एक Biographical Drama फिल्म है जिसे हेरॉल्ड क्रौंक [Harold Cronk] ने डायरेक्ट किया है। 'Unbroken: Path to Redemption' Laura Hillenbrand की 2010 में आयी book 'Unbroken' पर आधारित है और ये फिल्म 2014 में आयी फिल्म 'Unbroken' की sequel है। इस फिल्म को Universal 1440 Entertainment Production company द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और Pure Flix Entertainment द्वारा distribute किया गया है।

इस फिल्म के मुख्य भूमिका में सैमुएल कालेब हंट [Samuel Caleb Hunt] और मेरिट पैटर्सन [Merritt Patterson] नज़र आएंगे।

Unbroken: Path to Redemption फिल्म को 14 September 2018 को United States में रिलीज़ किया गया था। फिल्म की अवधि 1h 35m है।

Film Story

Unbroken: Path to Redemption फिल्म की कहानी एक Olympian और द्वितीय विश्व युद्ध के नायक लुई ज़म्परिनी [Samuel Caleb Hunt] की द्वितीय विश्व युद्ध से वापसी के बाद अपने व्यक्तिगत संघर्षों को नागरिक जीवन में समायोजित करने की है। Louis Zamperini द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक कैदी के रूप में अपनी यादों से छुटकारा पाने के लिए संघर्ष करता है। सौभाग्य से, वह एक महिला के प्यार में पड़ जाता है जो उसे अपने आघात से निपटने में मदद करती है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है और कहीं भी बोर नहीं करेगी।



Review

Unbroken: Path to Redemption फ़िल्म की IMDb रेटिंग 5.8/10 है। इस फ़िल्म को कुछ लोगों ने पसंद किया है जिन्होंने फिल्म को रेटिंग के साथ टैग्स भी दिए हैं; जैसे- Must Watch, Spiritual, Inspiring, Touching, Inspirational Characters, Intense, Heart-Warming, Emotional, Thought Provoking और Realistic. इस फिल्म का बजट $6 million था और इसका total worldwide collection भी $6.2 million ही रहा। और Critics से भी इस फिल्म को negative response मिला। इस फिल्म को 88% Google Users द्वारा लाइक भी किया गया है।
 
फिल्म की Rating को देखकर लगता है कि लोगों को ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आयी। लेकिन इसके tags को देखकर लगता है कि फिल्म अच्छी है। तो अगर आप ये जानना चाहते हैं कि लोगों ने इस फिल्म को ज़्यादा पसंद क्यों नहीं किया या फिर आप कोई Biographical, Historical Drama Film देखना चाहते हैं तो आप ये फिल्म 'Unbroken: Path to Redemption' एक बार ज़रूर देखें।

You have to wait 15 seconds.

Visit Now